भारत बांग्लादेश के खिलाफ वार्म अप मैच में बल्लेबाजी के मुद्दों को सुधारने की में

विराट कोहली और उनके लोग मंगलवार को कार्डिफ के सोफिया गार्डन में एक अप्रत्याशित बांग्लादेश के खिलाफ वार्म-अप प्रतियोगिता में अपने बल्लेबाजी मुद्दों की मरम्मत करने के लिए देखेंगे। भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ उद्घाटन वॉर्म-अप प्रतियोगिता में एक निचले स्तर के प्रदर्शन का निर्माण किया, क्योंकि वे 179 रन पर आउट हो गए थे, जिसमें रवींद्र जडेजा ने 2011 विश्व कप चैंपियन के लिए केवल रनों का योगदान दिया था। पाकिस्तान के खिलाफ अपने पहले वॉर्म-अप प्रतियोगिता के बाद विश्व कप 2019 अभियान शुरू करने से पहले बांग्लादेश अपनी पहली हिट-आउट प्राप्त करना चाह रहा है, बिना गेंद फेंके हुए।

जडेजा के अलावा, साथी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पहले वार्म-अप में भारत के लिए 30 रन बनाए, एक मैच में जहां अधिकांश प्रमुख भारतीय बल्लेबाज लड़खड़ाए।

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, शिखर धवन एकल अंक स्कोर के लिए लौटे, जबकि कोहली और एमएस धोनी क्रमशः 18 और 17 रन बनाने में सफल रहे।

केएल राहुल, जिन्होंने नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए कदम रखा, ने भी 10 गेंदों पर केवल छह रन बनाने का प्रबंधन किया।

गेंदबाजी विभाग में, जसप्रीत बुमराह ने एक बार फिर खुद को साबित किया, अपने चार ओवरों में केवल दो रन दिए। उन्होंने एक विकेट भी लिया।

उनके तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और स्पिनर जडेजा किफायती थे जबकि हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट लिया।

बांग्लादेश आयरलैंड और विंडीज के खिलाफ त्रिकोणीय श्रृंखला में अपने विजयी रन पर विश्व कप बैंकिंग में भाग लेगा। अनुभवी मशरफे मुर्तजा के नेतृत्व वाली टीम के लिए यह पहली बार वनडे बहु-राष्ट्र ट्रॉफी जीत थी।